NationalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

‘कांग्रेस की राह पर चलने का खामियाजा भाजपा को भुगतना होगा’

लखनऊ: देश में तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में विपक्ष ने 10 सितंबर को भारत बंद बुलाया था। इस मौके पर बीजेपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला गया। तेल की लगातार बढ़ती कीमतों पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा है कि कांग्रेस की राह पर चलने का खामियाजा भाजपा को भुगतना होगा।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि मंहगे तेल पर बीजेपी लाचार है। ये सरकार पूंजीपतियों की मदद कर रही है लेकिन तेल को सस्ता नहीं कर रही है जिसके कारण किसानों को काफी दिक्कतें आ रही हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की ये नीति किसान विरोधी है। यूपीए के कार्यकाल का जिक्र करते हुए मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने पेट्रोल की कीमतों से सरकारी नियंत्रण हटाया था और उसी राह पर अब वर्तमान बीजेपी सरकार चल रही है। बीजेपी गलत नीतियों को लेकर चल रही है।

मायावती ने कहा कि वर्तमान बीजेपी सरकार ने उसी गलत आर्थिक नीति को अपनाया है जिसका खामियाजा कांग्रेस को पहले भुगतना पड़ा था। बीजेपी की सरकार में डीजल से सरकारी नियंत्रण हटा है। बीजेपी अपने कार्यकाल के 5वें साल में काग्रेस की तरह नीतियों पर अमल कर रही है, बीजेपी कांग्रेस की तरह अपने कार्यकाल के आखिरी दिनों मे घिरी नजर आ रही है।

वहीं, उन्होंने कहा कि भारत बंद के दौरान हिंसा के पक्ष में बसपा नहीं है लेकिन पुलिस द्वारा कुछ जगहों पर बल प्रयोग की घटना की निंदा भी करती है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava