City NewsNationalRegionalTop News

दिल्ली का स्वयंभू बाबा आशु भाई निकला आसिफ खान, लगा गैंगरेप का आरोप

नई दिल्ली। गुरमीत राम रहीम, आसाराम बापू और दाती महारज के बाद एक और बाबा पर रेप का आरोप लगा है। आपने इन्हें टीवी पर कई बार प्रवचन सुनाते भी देखा है। ये बाबा कोई और नहीं आशु भाई महाराज हैं। इनके बारे में एक और हैरानी वाले बात पता चली है जिन्हें आप आशु भाई गुरूजी मानकर पूज रहे थे उसका असली नाम आसिफ खान है। वोटर लिस्ट में आशु भाई का नाम आसिफ खान और बेटे का नाम समर खान लिखा हुआ है। मामला दर्ज होने के बाद से ही आशु भाई फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

महिला ने पुलिस को बताया कि वो 2008 में बाबा के पास अपनी बेटी का इलाज कराने गयी थी और तभी से बाबा से जुड़ी थी। उसकी बेटी उस वक्त छह वर्ष की थी। बेटी को पोलियो का रोग था। आरोपी बाबा ने बेटी को रोहिणी वाले आश्रम में लाने के लिए कहा। म​हिला का आरोप है कि आशु बाबा बच्ची को निर्वस्त्र करके उसकी मालिश किया करता था। ये सिलसिला साल 2013 तक चलता रहा। पीड़िता साल 2013 में दीपावली के त्योहार पर बाबा के रोहिणी आश्रम में गई थी। आरोप है कि आश्रम के मैनेजर ने उसे नशीला पेय पिला दिया। इसके बाद बाबा और उसके साथियों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया था।

उधर, महिला की शिकायत पर जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि आशु महाराज का असली नाम आसिफ खान है। फिलहाल आसिफ फरार है और पुलिस उसे ढूंढ रही है। बताया जा रहा है कि बाबा के दिल्ली में कई आश्रम हैं और दूर-दराज से लोग उसके यहां आते हैं। आपको बता दें कि पिछले दिनों स्वयंभू बाबा दाती महाराज पर भी ऐसा ही आरोप लगा था। राजस्थान निवासी एक पच्चीस वर्षीय युवती ने स्वयंभू बाबा दाती महाराज और उसके चेलों पर उसके साथ बार-बार रेप का आरोप लगाया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH