RegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

दीक्षान्त समारोह में उप मुख्यमंत्री दे रहे थे भाषण, हॉस्टल में छात्रा ने की खुदकुशी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर विश्वविद्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब एक छात्रा ने अपने हॉस्टल के कमरे में आत्महत्या कर ली।

बता दें,उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा सभा का नेतृत्व कर रहे थें। गर्ल्स हॉस्टल के कमरा नम्बर 303 में बीएससी सेकेण्ड इयर की छात्रा अलंकृता कश्यप की लाश फांसी के फन्दे पर झूलती पाई गई। चूंकि कमरे का दरवाजा अन्दर से बन्द था इसलिए पुलिस को छात्रा द्वारा आत्महत्या किए जाने का शक है।

बता दें, अलंकृता बायोटेक सब्जेक्ट से बीएससी कर रही थी। मूलता बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली अलंकृता के पिता वर्तमान में कन्नौज में पोस्ट हैं।

लेकिन परिवार के बारे में हॉस्टल वार्डन पुलिस को कोई खास जानकारी नहीं दे सकी हैं। गौरतलब है कि कानपुर विश्वविद्यालय में तैंतीसवां दीक्षान्त समारोह मनाया गया था। जिसमें केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, राज्यपाल राम नाईक और उप मुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा ने शिरकत की थी।

इन तीन वीआईपी अतिथियों के कारण विश्वविद्यालय कैम्पस में कड़े सुरक्षा बन्दोबस्त भी किए गए थे। देर रात फारेन्सिक टीम को छात्रा के कमरे से एक सुसाईड नोट मिला है। जिसमें छात्रा ने बेस्ट परफार्मेंस देने का मानसिक दबाव होने की बात लिखी है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava