RegionalTop News

व्यापारी ने पत्नी-बेटी को मारकर की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- काली ताकतों से हूं परेशान

अहमदाबाद। देश की राजधानी दिल्ली में हुए बुराड़ी कांड ने पूरे देश को दहला दिया था। अब कुछ इसी तरह का मामला गुजरात के अहमदाबाद से सामने आया है जहां एक शख्स ने तंत्र मंत्र के फेर में पहले तो अपनी पत्नी और बेटी की को जहर देकर मार डाला। उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घर में मौजूद एक बुजुर्ग महिला को भी जहर दिया गया था। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है काली विद्या का जिक्र किया गया है। इसमें दावा किया गया कि काली शक्ति उसे शराब पीने को मजबूर करती थी, जबकि वह शराब पीना नहीं चाहता था। शराब पीने की वजह से लोग उसे शराबी भी कहते थे, जिससे वो तंग आ गया था। इसीलिए वो ये भयानक कदम उठाने जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि कॉस्मेटिक का व्यपार करने वाले कृणाल त्रिवेदी पिछले एक साले से नरोडा में किराए पर रहते थे। उनका एक करीबी कई घंटों से उन्हें कॉल कर रहा था लेकिन वह फोन नहीं उठा रहे थे। 24 घंटे बीत जाने पर उसने किसी अनहोनी की आशंका में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जब दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो सामने का नज़ारा देखकर उसके होश उड़ गए। घर में तीन लाशें पड़ी हुई थीं। कुणाल फांसी से लटका था। जबकि उसकी पत्नी फर्श पर और बेटी बिस्तर पर मृत पड़ी थी।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कृणाल ने पत्नी, पुत्री और मां को जहर देने के बाद खुद ने आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने बताया कि जब वह घर के अंदर घुसे तो कृगाल की पत्नी और बेटी की मौत हो चुकी थी और उनका शव जमीन पर पड़ा हुआ था। वहीं, बुजुर्ग मां बेहोश हालात में मिली, जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।vफिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तलाश शुरू कर दी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH