NationalTop Newsमुख्य समाचार

विजय माल्या के दावे को इस नेता ने सही ठहराया, कहा- मैंने खुद देखा

देश छोड़ भागने वाला कारोबारी विजय माल्या के अरुण जेटली से मिलने के बयान के बाद पूरे देश में हलचल मच गया है। बता दें, विजय माल्या ने अपने बयान में कहा कि देश छोड़ने से पहले वो वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिलकर आया था। माल्या ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, ‘मैं मामला निपटाने को लेकर वित्त मंत्री से मिला था और सेटलमेंट की बात कही थी।

मैं बैंक का बकाया कर्ज चुकाने के लिए तैयार था लेकिन बैंकों ने मेरे सेटलमेंट को लेकर सवाल खड़े किए।’ हालांकि विजय माल्या के इस बयान का खंडन करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि उनकी ऐसी कोई मुलाकात नहीं हुई।

इस मामले में विपक्ष मोदी सरकार पर अब जमकर हमला बोल रही हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने दावा किया कि उन्होंने खुद देखा था कि संसद के सेंट्रल हॉल में विजय माल्या और वित्त मंत्री अरुण जेटली की मीटिंग हुई थी।

कांग्रेस सांसद पीएल पुनिया ने कहा, ‘अरुण जेटली और विजय माल्या के बीच संसद के सेंट्रल हॉल में एक मीटिंग हुई थी, मैंने खुद दोनों को चर्चा करते हुए देखा था। इस बात की सत्यता की जांच संसद भवन की उस दिन की सीसीटीवी फुटेज से की जा सकती है।’

बता दें, बीते 18 महीने से कांग्रेस लगातार कह रही है कि ना सिर्फ विजय माल्या बल्कि नीरव मोदी, मेहुल चोकसी और कई दूसरे लोगों को मदद कर भगाया गया है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava