IANS News

कैनरा एचएसबीसी ओरिएंटल लाइफ इंश्योरेंस ने ‘इन्वेस्ट 4 जी’ लांच किया

गुरुग्राम, 14 सितम्बर (आईएएनएस)| कैनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस ने एक नया यूनिट लिंक्ड प्लान ‘इन्वेस्ट 4 जी’ पेश किया है जो ग्राहकों को उनकी जरूरतों के अनुसार उपयुक्त संरक्षण का चयन करने के लिए एक विस्तृत विकल्प प्रदान करता है। इसे डिजिटल दौर के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिहाज से डिजाइन किया गया है।

कैनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनुज माथुर ने कहा, बाजार का व्यापक विश्लेषण करने और ग्राहकों की जरूरतों को समझने के बाद ही हम किसी प्रोडक्ट को तैयार करते हैं। हमारी हमेशा यही कोशिश रही है कि ग्राहकों के सामने ऐसे प्रोडक्ट पेश किए जाएं, जो उनके लिए बाजार के लिहाज से प्रतिस्पर्धी हों।

उन्होंने आगे कहा, इन्वेस्ट 4 जी’ मौजूदा दौर की डिजिटल पसंद युवा पीढ़ी के लिहाज से डिजाइन किया गया है और जो अपने घर पर बैठे-बैठे ही निवेश करना पसंद करते हैं और जिन्हें वैल्यू पैक्ड फीचर्स के साथ एक ऐसे प्रोडक्ट की तलाश है, जिसमें निवेश के साथ बीमा की सुविधा भी मिल जाए।

कंपनी ने बताया कि इसे पॉलिसीबाजार डॉटकॉम के सहयोग से विकसित किया गया है। कंपनी वेब एग्रीगेटर्स और डिजिटल वितरण चैनलों के माध्यम से इस योजना को बढ़ावा देगी।

पॉलिसीबाजार डॉट कॉम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सह-संस्थापक यशिश दहिया ने कहा, इन्वेस्ट 4 जी बाजार में उपलब्ध सबसे कम लागत वाले नई पीढ़ी के यूएलआईपी हैं। इस प्रोडक्ट को नए दौर के उपभोक्ता की जरूरतों के आधार पर तैयार किया गया है। हम उम्मीद करते हैं कि यह प्रोडक्ट उपभोक्ताओं को दीर्घकालिक अवधि में धन बनाने और प्रबंधित करने के लिए एक उत्कृष्ट और कुशल समाधान प्रदान करेगा। सही अर्थोँ में देखा जाए तो शून्य लागत पर व्यावहारिक रूप से उपलब्ध सुरक्षा कवर उपभोक्ता के लिए लगभग एक बोनस ही है।

=>
=>
loading...