NationalTop News

35 साल बाद अपने पुराने घर पहुंच फूट-फूटकर रोईं स्मृति ईरानी, देखें वीडियो

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह रोती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वायरल वीडियो को फिल्म मेकर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो देखकर हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर स्मृति ईरानी पर ऐसी क्या विपत्ति आन पड़ी कि वह रोने पर मजबूर हो गईं। अगर आप भी इस वीडियो के पीछे की सच्चाई जानना चाहते हैं तो इस खबर को पढ़ लें।

View this post on Instagram

For the first time and only for me, we have @smritiiraniofficial taking us down memory lane, as we visit her #Home !

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हाल ही में गुरूग्राम पहुंची। वे करीब 35 साल बाद गुरूग्राम की उन पुरानी गलियों में पहुंचीं, जहां एक समय पर उन्होंने अपने जीवन का काफी हिस्सा बिताया था। इन्ही गलियों में स्मृति ईरानी रहा करती थीं। स्मृति की मम्मी स्कूल टीचर थी और पिता बिजनेस करते थे, लेकिन अपने घर को वहां न पाकर वे रो पड़ी क्योंकि उनका घर अब वर्कशॉप में तब्दील हो चुका था। स्मृति को बचपन में बुबु कहते थे। स्मृति ने अपने घर को न पाकर बगल वाले बिल्ला अंकल के घर पहुंचकर अपनी यादों को ताजा किया।

उसके बाद स्मृति किशु दी हट्टी का डोडा खाने पहुंच गयी जहां जाकर वो 1 रुपये में मिलने वाली कुल्फी बड़े चाव से खाती थी। वही ढींगरा जनरल स्टोर से वही गुड़िया लेने भी पहुची जब 150 रुपये की गुड़िया खरीदना बेहद मुश्किल होता था। यही नही स्मृति ने अपने बचपन के 2 साथी विनय थरेजा और रचना जिसे विम्मी कहती थी, उनसे भी मुलाकात की और बचपन की शैतानियों को सांझा किया। इसके बाद स्मृति ने एक ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने लिखा, “होम से मुंबई तक समय बदला, घर भी बदले। मगर रिश्ते और यादें आज भी कायम हैं।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH