RegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

‘दलितों के ‘राम’ हैं प्रधानमंत्री मोदी’

उत्तर प्रदेश के अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम के चेयरमैन और राज्यमंत्री डॉ. लालजी प्रसाद निर्मल ने वीवीआईपी गेस्ट हाउस में प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी को दलितों का राम बताया है। इसके साथ ही उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती और भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण को होलिका और प्रह्लाद बताया है।

डॉ. लालजी प्रसाद निर्मल ने कहा कि डॉ. आंबेडकर को वैश्विक सम्मान मोदी ने ही दिलवाया है। उन्होंने लंदन स्थित अंबेडकर आवास नीलामी से बचाकर उसे स्मारक के रूप में विकसित करवाया। लालजी प्रसाद निर्मल ने बताया कि अम्बेडकर महासभा बाबा साहब अम्बेडकर का मुस्कुराता हुआ चित्र प्रधानमंत्री को भेंट करेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लखनऊ आगमन पर उनसे दलितों के मुद्दों पर बात हुई थी। उन्होंने मोदी को बताया था कि दलितों के पास शौच के लिए घर नहीं है और न ही रोजगार के लिए कोई जगह है। आजादी के 70 साल बाद आज भी हाथ से मैला उठाया जा रहा है।

बसपा प्रमुख मायावती पर आक्रामक रुख अपनाते हुए रामजी लाला निर्मल ने कहा कि दलितों के नाम पर वोट लेने वाली मायावती ने अपने गुलाबी महल में प्रवेश कर लिया है। इस महल में कुछ गिने चुने नेता ही जा सकते हैं लेकिन कोई दलित नहीं जा सकता है। इसी दौरान उन्होंने बुआ भतीजे के रिश्ते पर कहा कि यह रिश्ता होलिका और प्रह्लाद की तरह है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava