NationalTop News

भाजपा सांसद के पैर धोकर गंदा पानी पी गया कार्यकर्ता, जमकर ट्रोल हो रहे नेताजी

रांची। झारखंड के गोड्डा से सांसद अपनी एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे हैं। इस तस्वीर में सार्वजनिक स्थल पर एक कार्यकर्ता उनका पैर धोकर पानी पीता नजर आ रहा है। सबसे हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि सांसद ने कार्यकर्ता को ऐसा करने से रोका तक नहीं, बल्कि उस तस्वीर को अपने फेसबुक पेज से शेयर कर दिया। तस्वीर पोस्ट होते ही बीजेपी सांसद ट्रोल होने लगे।

आपको बता दें कि झारखंड के गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे ने रविवार को कालकी कन्हवारा पुल का शिलान्यास किया। शिलान्यास करने के लिए कार्यक्रम में पहुंचे सांसद का उनके पार्टी कार्यकर्ता पवन शाह ने पैर धोकर स्वागत किया। इसके बाद सांसद ने कार्यकर्ता की जमकर तारीफ की और बाद में इसका वीडियो फेसबुक पर शेयर भी किया। इसके बाद इस तस्वीर पर लोगों की टिप्पणियां आनी शुरू हुईं, तो उन्होंने इसको आदिवासियों की पुरानी परंपरा कह कर अपना बचाव किया।

उन्होंने यह भी कहा कि कार्यकर्ता के एक हाथ में चाकू था, पैर न धुलवाने पर वो अपने आप को चाकू मारने की बात कर रहा था। उन्होंने कहा कि वह एक बार अपने खून से वह अभिषेक कर चुका है। वह काफी जिद्दी किस्म का व्यक्ति है। इतना ही नहीं वह रामजन्म भूमि आंदोलन के दौरान जेल भी जा चुका है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH