Sports

जब वसीम ने उड़ाया था सचिन का मज़ाक, पूछा- मम्मी से पूछकर आए हो

नई दिल्ली। अगर क्रिकेट की दुनिया के महानतम बल्लेबाज़ों का नाम लिया जाए तो सर डॉन ब्रैडमैन के बाद सचिन का नंबर आता है। वहीँ गेंदबाज़ी में वसीम अकरम का कोई सानी नहीं रहा है। दोनों ही महानतम खिलाड़ियों की श्रेणी में आते हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब मैदान पर वसीम ने सचिन का मज़ाक उड़ा दिया था।

दरअसल सचिन तेंदुलकर की वनडे क्रिकेट करियर की शुरुआत 1989 में पाकिस्तान के खिलाफ हुई। उस समय तक वसीम अकरम अपने अपने आपको क्रिकेट की दुनिया में जमा चुके थे। वसीम ने 16 साल के सचिन के बारे में बहुत कुछ सुना था। सचिन जब मैदान पर बल्लेबाज़ी करने आए तो वो वसीम को 16 नहीं बल्कि 14 साल के लग रहे थे। इस दौरान वसीम ने सचिन का मज़ाक उड़ाते हुए पूछा- मम्मी से पूछकर आए हो।

वसीम अकरम के अलावा सलाम क्रिकेट कार्यक्रम 2018 में क्रिकेट के कई दिग्गजों ने अपनी यादें शेयर कीं। इस प्रोग्राम में सुनील गावस्कर, वसीम अकरम, यूनिस खान, मिसबाह उल हक, अब्दुल कादिर, हरभजन सिंह, मोहम्मद अजरुद्दीन, आर अश्विन, हबीबुल बशर, मुथैया मुरलीधरन मदन लाल जैस क्रिकेट के दिग्गजों ने बीते दिनों की मैदान पर हूईं मजाकिया घटनाओं के बारे में चर्चा की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH