Entertainment

अनूप जलोटा के साथ जसलीन मथारू के रिश्ते पर पिता हैरान, कही ये बात

मुंबई। ‘बिग बॉस 12’ के शुरू होते ही सबसे बड़ा धमाका तब हुआ जब जसलीन मथारू ने भजन गायक अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते का सच दुनिया के सामने रख दिया। इस जोड़ी को ‘विचित्र’ इसलिए माना जा सकता है क्योंकि इनके बीच 37 सालों का अंतर है। 28 साल की जसलीन और 65 साल के अनूप जलोटा साढ़े तीन सालों से एक दूसरे के प्यार में हैं। जसलीन अनूप जलोटा से 37 साल छोटी हैं।

जसलीन ने खुद मीडिया से बातचीत में बताया कि वह एक दूसरे को पिछले तीन सालों से डेट कर रहे हैं। आजतक यह बात किसी को नहीं पता थी। हमारे रिलेशनशिप के बारे में हमारे परिवार को भी नहीं पता था। वहीँ जब ये बात जसलीन के पिता को पता चली तो वह हैरान रह गए। जसलीन के पिता केसर मथारू ने कहा कि यह खबर मेरे परिवार के लिए भी हैरान करने वाली है लेकिन जब तक मैं जसलीन से इस मामले पर बात नहीं कर लेता इस पर विश्वास नहीं करूंगा। केसर मथारू ने कहा कि अब जब मेरी बेटी बिग बॉस में गई है तो वहां से विनर बनकर ही वापस आए।

केसर ने आगे कहा, ”कुछ लोग मेरी बेटी को ट्रोल कर रहे रहे हैं लेकिन मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है। जब कोई आगे बढ़ता है तो लोग ऐसी ही बातें करते हैं।” उन्होंने कहा, “जसलीन एक सिंगर है और उसने बॉलीवुड के कई मशहूर सिंगर्स के साथ स्टेज शेयर किया है। हमारा परिवार काफी अच्छा है और मेरी बेटी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी है, ऐसे में पब्लिसिटी के लिए ऐसा काम करने का मतलब नहीं है। ऐसे और भी कंटेस्टेंट्स हैं जिनके साथ विवाद जुड़े रहे हैं। मेरी बेटी ने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं उसे शुभकामनाएं देता हूं।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH