RegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

‘भारतीय जनता पार्टी के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं शिवपाल’

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव पर अब नए आरोप लग रहें हैं। ये आरोप और कोई नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के नेता लगा रहें है। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और अखिलेश के करीबी पवन वर्मा ने हमला बोलते हुए कहा, ‘शिवपाल यादव जब सपा सरकार में मंत्री थे तो उन्होंने खूब भ्रष्टाचार किया और आज वो बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं।

दरअसल, शिवपाल आज भारतीय जनता पार्टी के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। शिवपाल के मंत्री रहते हुए अयोध्या के विकास से संबंधित एक भी फाइल पास नहीं हो पाई। सभी महत्वपूर्ण मंत्रालय शिवपाल यादव के पास थे, जिनमें उन्होंने खुलकर कमीशनखोरी की।

पवन वर्मा के आरोपों पर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नेताओं ने पलटवार करते हुए कहा कि उन जैसे नेताओं के कारण ही आज समाजवादी पार्टी पतन की ओर जा रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को यूपी के फैजाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में शिवपाल यादव ने पवन वर्मा पर हमला बोला था। शिवपाल यादव ने कहा था कि अखिलेश सरकार में मंत्री पवन वर्मा जमकर भ्रष्टाचार करते थे। 2019 की रणनीति बनाने में जुटे शिवपाल यादव लगातार अखिलेश यादव और उनकी टीम पर हमला बोल रहे हैं।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava