IANS News

जीवी मोबाइल्स ने उतारे सस्ते स्मार्टफोन

नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| देसी स्मार्टफोन विनिर्माता कंपनी जीवी मोबाइल्स ने सस्ते फोन की कैटेगरी में बुधवार को तीन नए स्मार्टफोन बाजार में उतारे। नये एक्स्ट्रीम सीरीज में लांच किए गए इन स्मार्टफोन की खासियत है कि इनमें सस्ते रेंज में भी फुल व्यू डिस्प्ले मिलता है। जीवी मोबाइल्स के तीन नए स्मार्टफोन एक्सटी-84, एक्सटी-309 और एक्सटी-309 प्लस हैं जिनकी कीमतें क्रमश: 5,299 रुपये, 5,599 रुपये और 6,799 रुपये हैं। ये फोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे।

जीवी मोबाइल्स के मार्केटिंग हेड हर्षवर्धन ने एक बयान में कहा, हमें विश्वास है कि हमने जो क्वालिटी, फीचर और दाम पेश किए हैं उससे स्मार्टफोन के सेगमेंट का डायनामिक्स बदल जाएगा और हमारा हर फोन पूरे सेगमेंट में अपना वजूद बनाएगा।

एक्सटी-84 में 5.3 इंच का स्क्रीन और 2,500 एमएएच की बैटरी है। साथ ही, इसमें पांच-पांच एमपी का डुअल कैमरा भी है।

एक्सटी-309 में 2.5 डी ग्लास और 5.3 इंच का स्क्रीन है और फोन में 2,700 एमएएच की बैटरी है। साथ ही, इसमें आठ एमपी का प्राइमरी कैमरा और पांच एमपी का सेल्फी कैमरा है।

दोनों डिवाइस में एक जीबी का रैम और आठ जीबी का इंटरनल स्टोरेज है।

एक्सटी-309 प्लस में 13 एमपी का ऑटो-फोकस प्राइमरी कैमरा और पांच एमपी का ऑटो फोकस सेल्फी कैमरा है। इस डिवाइस में दो जीबी का रैम और 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है साथ-साथ 2,700 एमएएच की बैटरी है। यह एंड्रॉयड गो ऑपरेटिंग सिस्टम चलता है।

=>
=>
loading...