City NewsTop NewsUttar Pradesh

क्रॉसिंग न खुलने पर भड़के विधायक, ट्रैक पर खड़ी कर दी कार, रोकनी पड़ी कई ट्रेनें

शाजहांपुर। यूं तो आपने यूपी में विधायकों की दबंगई के कई मामले सुने और देखे होंगे लेकिन शाहजहांपुर के कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह एक कदम आगे बढ़ते हुई दबंगई की नई इबारत लिख दी है। गेटमैन द्वारा रेलवे क्रॉसिंग न खोलने पर विधायक इतना भड़के की अपनी कार ले जाकर ट्रैक पर खड़ी कर दी। विधायक के इस हरकत से कई ट्रेने जहां-तहां खड़ी हो गईं। मामले की जानकारी होते ही रेलवे बोर्ड में खलबली मच गई। रात में ही आरपीएफ और रेलवे के कई अफसर जांच के लिए मौके पर पहुंच गए।

कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह अपने ड्राइवर के साथ करीब 10 बजे मीरानपुर कटरा लौट रहे थे। इस बीच हुलासनगला रेलवे क्रॉसिंग के गेटमैन ने ट्रेन पास कराने के लिए गेट बंद कर दिया। थोड़ी देर तक जब गेट नहीं खुला तो विधायक भड़क गए। वह कार से उतरकर गेटमैन से बहस करने लगे। इसके बाद ट्रेन गुजरने के बाद जब गेट खुला तो विधायक ने रौब झाड़ते हुए अपनी कार बीच ट्रैक पर ले जाकर खड़ी कर दी। इसकी वजह से संपर्क क्रांति, पंजाब मेल सहित आधा दर्जन ट्रेनों को आउटर पर रोकना पड़ा।

इस बीच मामले की सूचना कंट्रोल से रेलवे बोर्ड तक पहुंच गई। तुरंत मुरादाबाद से जांच टीम रवाना की गई। आरपीएफ इंस्पेक्टर बीएस तोमर के अनुसार, घटना तो हुई। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही सच्चाई पता चलेगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH