Top NewsUttar Pradesh

शिवपाल का अखिलेश पर निशाना, बोले- कुछ लोगों को बिना मेहनत के पद मिल जाता है

लखनऊ। सहकारिता भवन में रविवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने इशारों ही इशारों में अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।

एक साप्ताहिक पत्रिका के सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे शिवपाल ने कहा, ‘बहुत से लोगों को बिना काम के और बिना मेहनत के पद मिल जाता है वो लोग बहुत भाग्यशाली भी है जिनको बिना मेहनत के बहुत कुछ मिल जाता है। आज समय कम है बहुत कुछ नही कहूंगा। जितने लोगो का सम्मान हुआ है सबने अपनी अपनी फील्ड मे अच्छा काम किया है।

उन्होंने कहा कि समाज मे सबको समानता का अधिकार भी मिलना चाहिए। इसीलिए हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन किया है। इसी दृष्टि से जिन लोगों का सम्मान किया गया वो अच्छा काम कर रहे है। उन्होंने आगे कहा, ‘पद से कोई बड़ा नहीं होता है इंसान हमेशा काम करने से बड़ा होता है। गांधी जी, राम मनोहर लोहिया और जय प्रकाश नारायण के पास क्या पद थे, लेकिन काम की वजह से उनका सम्मान होता है।’

इस कार्यक्रम में 13 लोगों को सम्मानित किया गया जिनमें पूर्व राज्यपाल माता प्रसाद और अनीस अंसारी भी शामिल थे। गौरतलब है कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन के बाद शिवपाल यादव कई बार मंच से यह दावा कर चुके थे कि उन्हें मुलायम का समर्थन प्राप्त है। लेकिन रविवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर अखिलेश की साइकिल रैली में पहुंचकर मुलायम ने शिवपाल के सारे दावों को खोखला साबित कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH