Sports

IND VS PAK: भारत को जीतता देख स्टेडियम से दुम दबाकर भागे मुशर्रफ, फोटोज़ वायरल

दुबई। एशिया कप में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन जारी है। भारतीय टीम ने रविवार को खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा और शिखर धवन की पहले विकेट के लिये रिकॉर्ड साझेदारी के दम पर अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पर लगातार दूसरे मैच में 63 गेंदें शेष रहते हुए नौ विकेट से एकतरफा जीत दर्ज करके एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह लगभग पकी कर ली है।

पाकिस्तान ने भारत को 238 रन का लक्ष्य दिया लेकिन रोहित और धवन के शानदार शतकों ने इसे बौना साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रोहित ने अपनी पारी में सात चौके और चार छक्के लगाये। धवन ने अपनी 15वीं शतकीय पारी खेली जिसमें 16 चौके और दो छक्के शामिल हैं। वहीँ, इस जीत के बाद जहां भारतीय फैंस खुश हैं तो वहीँ पाकिस्तानी प्रशंसकों के हाथ निराशा लगी है।

मैच के दौरान पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी भारत-पाकिस्तान का मैच देखने स्टेडियम पहुंचे थे, लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी कर पाकिस्तान को मैच से बाहर कर दिया तो परवेज मुशर्रफ भी मैच बीच में ही छोड़कर चल दिए। मुशर्रफ के इस तरह बीच में ही मैच छोड़कर जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसको लेकर सोशल मीडिया जमकर मज़े ले रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH