Entertainment

सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की बाथरूम में गिरकर मौत, सदमे में टीवी इंडस्ट्री

मुंबई। चर्चित टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता और रमन की नौकरानी नीलू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नीरू अग्रवाल का निधन हो गया है। मंगलवार सुबह वह बाथरूम में फिसलकर गिर गईं थी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

नीरू की बेटी उनके साथ रहती है। उसने ही सीरियल के सभी कलाकारों को इस दुखद समाचार के बारे में बताया। नीरू की मौत की खबर सुनने के बाद टीम के सदस्यों ने इसपर गहरा दुख प्रकट किया है। सीरियल में ‘इशिता’ का किरदार निभा रही दिव्यांका त्रिपाठी ने नीरू की मौत पर मार्मिक पोस्ट लिखा।

दिव्यांका ने लिखा, ‘नीलू, अब जबकि तुम यूं अचानक ही चली गई हो तो मुझे हमारे बीच हुई बातचीत याद आ रही है। हम किस-किस बारे में बात नहीं करते थे। तुम्हारी फेवरिट गोल्ड जूलरी, तुम्हारे दोनों बेटे और उनमें से एक का बॉक्सिंग के लिए प्यार। तुम्हारी आवाज़ में मुझे गर्व महसूस होता था।’ काश तुम अपनी बेटी के साथ और वक्त बिता पातीं। काश मैं उस दिन तुमसे और भी ज़्यादा बातें कर पाती। अब जब तुम जा चुकी हो तो मुझे अहसास हो रहा है कि कोई बातचीत छोटी नहीं होती और प्यार करने के लिए ज़िंदगी बेहद छोटी है। तुम जहां रहो खुश रहो। तुम बहुत याद आओगी।’

 

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH