Entertainment

जब परिवार के साथ फिल्म देख रहे सलमान के सामने आ गया किसिंग सीन, जानें फिर क्या हुआ

मुंबई। सलमान इनदिनों 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘लवयात्री’ के प्रमोशन में जुटे हैं। सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा को ‘लवयात्री’ के ज़रिए लॉन्च कर रहे हैं। बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम ‘लवरात्रि’ था लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद इसका नाम ‘लवयात्री’ कर दिया गया है।

इस बीच सलमान खान ने अपनी फिल्मों में सेक्स और किसिंग सीन को लेकर बड़ी बात कही है। सलमान का मानना है कि फिल्म ऐसी होनी चाहिए जिसे एक साथ बैठकर परिवार के साथ देख सकें। सलमान खान अपनी फिल्मों को पारिवारिक मानते हैं जो कभी भी किसी के साथ बैठकर देखी जा सकती हैं। सलमान खान का कहना है कि अच्छी फिल्म करने के लिए सेक्स और किसिंग सीन करने की जरूरत नहीं है।

सलमान खान ने यह बात अपने परिवार के साथ हुए किस्से को याद करते हुए कही है। एक बार वो अपनी फैमिली के साथ एक हॉलीवुड फिल्म देख रहे थे। फिल्म में अचानक एक किसिंग सीन आ गया। सलमान वो फिल्म मम्मी-पापा के साथ देख रहे थे। उस वक्त पूरा परिवार असहज महसूस करने लगा। सलमान ने कहा कि ऐसी स्थिति में हम दूसरी तरफ देखने लगते हैं या बातें करने लगते हैं। जब मैं फिल्में करता हूं तो ये चीज मेरे दिमाग में घूमती है। इस वजह से मैं कभी किसिंग सीन करना पसंद नहीं करता।

बता दें कि सलमान ने फिल्मों में अपनी हीरोइन को गले तो लगाया है लेकिन किस कभी नहीं किया। इतना ही नहीं रियल लाइफ में भी किसी अभिनेत्री ने ऐसा नहीं कहा कि सलमान ने उन्हें किस किया है। एक बार तो सूरज बड़जात्या ने सलमान के आगे हाथ-पैर जोड़े वो चाहते थे कि सलमान फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भाग्य श्री के साथ किसिंग सीन करें। मगर सलमान किसी भी हालत में ये सीन करने को राजी नहीं हुए। आखिरकार कांच के ग्लास के जरिए ये सीन फिल्माया गया। तब से लेकर आजतक सलमान ने कभी कोई किसिंग सीन बड़े पर्दे पर नहीं कहा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH