Regional

गंगा में नहा रही महिला को खींचकर किया रेप, साथी बनाता रहा वीडियो

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। बिहार की राजधानी पटना से ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। यहां एक युवक ने नदी में नहा रही महिला के साथ रेप किया। इस दौरान उसका एक साथी थोड़ी दूर खड़ा होकर पूरी घटना का वीडियो बनाता रहा। बाद में उसने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, 40 वर्षीया महिला जिउतिया त्योहार के मौके पर रविवार सुबह जब गंगा में स्नान कर रही थी। इस दौरान वहां कोई नहीं था। तभी दो युवक वहां पहुंचे और उनमे से एक युवक नदी में नहा रही महिला के पास पहुंचा और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। महिला उससे खुद को छोड़ देने की लाख मिन्नतें करती रही लेकिन उसका दिल नहीं पसीजा। इस दौरान उसका दूसरा साथी घटना का वीडियो बनाता रहा। बाद में उस वीडियो को आरोपियों ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले बस चालक शिवपूजन महतो है। उसका दूसरा साथी फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH