Entertainment

इस फेमस सिंगर ने उड़ाया सलमान का मज़ाक, बोला- मैं किसी 5 फुट के खान का फैन नहीं हूं

मुंबई। अपने बेबाक बोल के चलते कई मौकों पर अपने लिए ही मुश्किलें खड़ी करने वाले सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसके सुनकर सलमान का पारा सातवें आसमान पर पहुंचना तय है। एक इवेंट में उन्होंने कहा कि मैं सलमान का फैन नहीं हूं। सलमान इस लायक नहीं है कि मैं उनका फैंन बनूं। आप फिल्म के हीरो है इसका मतलब यह नहीं है कि आप को मैं पसंद करता हूं। मैं 5 फुट के किसी खान कलाकार का फैन नहीं हूं।

भट्टाचार्य ने एक इवेंट के दौरान सलमान के लिए कहा, “सलमान खान अपनी हर फिल्म में पाकिस्तानी सिंगर्स को लेते है। क्या भारतीय सिंगर्स की आवाज खराब है? सबसे पहले तो बॉलीवुड से पाकिस्तानियों की सफाई होनी चाहिए। एक तरफ लाशें गिरती हैं। किसी का बेटा रोता है। कोई बेटा खोता है। कोई अपना बाप खोता है लेकिन दूसरी तरफ सलमान खान ने कसम खा रखी है कि पाकिस्तानी सिंगर्स को काम देना जरूरी है।

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने सलमान को पहले क्यों सपोर्ट किया? तो उन्होंने बताया, “सलमान का सपोर्ट करने पर मेरी पत्नी ने मेरा फोन पानी में फेंक दिया था लेकिन मैं कभी भी सलमान खान का फैन या सपोर्टर नहीं रहा हूं। सलमान इस लायक नहीं है कि मैं उनका फैन बनूं। आप फिल्म के हीरो हैं इसका मतलब ये नहीं है कि आपको मैं पसंद करता हूं। मैं 5 फुट के किसी खान कलाकार का फैन नहीं हूं।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH