NationalTop News

‘मोदी’ का हुआ बीजेपी से मोहभंग, लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी ज्वाइन करने पहुंचे

लखनऊ। तारीख 3 अक्टूबर। जगह लखनऊ का कांग्रेस पार्टी मुख्यालय। सब कुछ अन्य दिनों की तरह सामान्य था। तभी वहां एंट्री होती है नरेंद्र मोदी की। नरेंद्र मोदी को सामने देखने ही कांग्रेसी कार्यकर्ता हैरान रह गए। हालांकि थोड़ी देर बाद ही उन्हें समझ आ गया कि ये पीएम मोदी नहीं बल्कि उनकी तरह दिखने वाला कोई इंसान है। ये कोई और नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक थे। वह बीजेपी से नाराज चल रहे हैं और इसी नाराजगी के चलते ही बुधवार को कांग्रेस ज्वाइन करने पार्टी मुख्यालय पहुंच गए। इस दौरान एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने उन्हें इस सवाल पर घेर लिया कि मेरे 15 लाख रुपये खाते में कब आ रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा, “एेसे सवालों ने ही मुझे कांग्रेस में शामिल होने पर मजबूर कर दिया है। मैं 2019 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करूंगा।”

सहारनपुर के रहने वाले पाठक 2015 के दिल्ली और 2017 के यूपी विधानसभा चुनावों में पीएम नरेंद्र मोदी की रैलियों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने साल 1999 में लोकसभा और 2012 में विधानसभा चुनाव लड़ा था। इसके अलावा वह दो बार सहारनपुर से कॉरपोरेटर भी रह चुके हैं। पाठक ने यह भी बताया कि क्यों उनका बीजेपी से मोहभंग हो गया। उन्होंने कहा, ”मैं पीएम नरेंद्र मोदी को बहुत पसंद करता हूं। उन्होंने मुझसे मुलाकात भी की थी लेकिन उनकी सरकार वादे पूरे करने में नाकाम रही है इसलिए मैं उनके खिलाफ प्रचार करूंगा।

उन्होंने कहां, मैंने राज बब्बर से कहा है कि मेरी राहुल गांधी से मुलाकात कराएं, ताकि मैं बीजेपी के खिलाफ चुनाव प्रचार की इच्छा जता सकूं। उन्होंने कहा, लोगों ने मोदी को अच्छे दिन की आस में वोट दिया था लेकिन स्थिति बदतर हो गई है। पाठक ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार की नाकामी का ठीकरा लोग उनके सिर पर फोड़ रहे हैं। लोग इतने गुस्सा हैं कि वे मुझे बददुआ देते और पीटते हैं। उन्होंने कहा कि वह कुछ हद तक पीएम मोदी से भी खफा हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH