IANS News

टेनिस : कृष, गार्गी ने जीता फेनेस्ता ओपन का खिताब

नई दिल्ली, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)| कृष पटेल और गार्गी पवार ने शनिवार को राष्ट्रीय टेनिस चैम्पियनशिप फेनेस्ता ओपन अंडर-16 वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया है। डीएलटीए कोर्ट में खेले गए मुकाबलों में कृष ने लड़कों के फाइनल में डेनिम यादव को सीधे सेटों में 6-0, 6-1 से मात देकर खिताब अपने नाम किया। वहीं गार्गी ने विपाशा मेहरा को 6-4, 6-3 से शिक्सत दे ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

मैच जीतने के बाद कृष ने कहा, “मैं इस समय काफी खुश हूं। फेनेस्ता ओपन जीतना मेरे सपनों में से एक था। मैंने इसके लिए काफी मेहनत की थी। इस खिताब को जीतकर मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं।”

वहीं अंडर-14 लड़कों में उदित गोगोई ने अमन दहिया को 6-1, 6-4 से मात दे राष्ट्रीय विजेता का तमगा हासिल किया।

जीत से उत्साहित उदित ने कहा, “फेनेस्ता ओपन जीतकर मैं काफी खुश हूं। मैं अपने विपक्षी अमन को बधाई देता हूं। वह शानदार खेले। वह पहला सेट हार गए थे और इसके बाद काफी घबरा गए। मैं उनके साथ दोबारा खेलना चाहूंगा।”

अंडर-14 लड़कियों में रेने सिंह ने वैष्णवी अदकर को 7-5, 6-2 से मात दे खिताब अपने नाम किया।

जीत के बाद रेने ने कहा, “अगर किसी को वैष्णवी को हराना है तो उसे अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में होना होगा। मुझे लगता है कि मैं ऐसा कर पाई इसलिए मैं जीती। वह शानदार खेलीं। उन्होंने मुझसे ज्यादा विनर्स खेले। मैंने गेंद को काफी तेज मारा और शायद यही मेरे जीतने का कारण रहा।”

 

=>
=>
loading...