NationalTop News

नोटबंदी पर मोदी के खिलाफ रैलिया कर मोर्चा खोलने को तैयार केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, नोटबंदी, मोदी, मुख्यमंत्री ममता बनर्जीArvind-Kejriwa
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, नोटबंदी, मोदी, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी
Arvind-Kejriwa

नई दिल्ली। दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यूपी के मेरठ, लखनऊ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रैलियां करके नोटबंदी के खिलाफ अपनी लड़ाई को तेज करने की तैयारी कर ली है। केजरीवाल ने कहा कि जो लोग नोटबंदी का समर्थन कर रहे है वे राष्ट्र विरोधी है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल की योजना पंजाब के साथ ही देश के कई अन्य हिस्सों में भी ऐसी ही रैलियां करने की है। आपको बता दें कि यूपी और पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं। इसे के मददेनजर केजरीवाल नोटबंदी का विरोध कर अपनी राजनीतिक रोटीया सेकना चाहते है।

‘आप’ के प्रवक्ता दीपक वाजपेई ने कहा कि उत्तर प्रदेश में केजरीवाल मेरठ, वाराणसी और लखनऊ में क्रमश: 1, 8 और 18 दिसम्बर को रैलियों को संबोधित करेंगे। केजरीवाल ने मोदी सरकार को नोटबंदी का फैसला वापस लेने के लिए गुरुवार को केंद्र को तीन दिन का अल्टीमेटम दिया था ।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मशविरा करने के बाद वह अपने अगले कदम पर निर्णय करेंगे। केजरीवाल ने कहा, ‘नोटबंदी के फैसले का वर्तमान स्वरूप में समर्थन करना राष्ट्र विरोधी है। यह आठ लाख करोड़ रूपये का स्वतंत्र भारत के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा घोटाला है।

10 ठिकानों पर छापेमारी आपको बता दें कि केजरीवाल कल फेसबुक पर शाम सात बजे लोगों को सीधे संबोधित करेंगे और नकदी संकट पर लोगों को अवगत कराएंगे और प्रधानमंत्री के खिलाफ दस्तावेज भी प्रस्तुत करेंगे।

 

=>
=>
loading...
Raj Bisht
the authorRaj Bisht