IANS News

एमपी पुलिस की हिरासत से भागा इनामी बदमाश गिरफ्तार

वाराणसी, 17 अक्टूबर (आईएएनएस/आईपीएन)। वाराणीस पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने बुधवार को लोहता थाना क्षेत्र से अंतर्राज्यीय इनामी जहरखुरान को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से एक तमंचा, दो कारतूस, 15 मोबाइल और एक बाइक बरामद हुई है। वह मध्य प्रदेश की पुलिस हिरासत से फरार था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने बुधवार को बताया कि पकड़ा गया बदमाश रामदयाल मिश्रा उर्फ अमन वाराणसी निवासी है। वह मध्य प्रदेश के कटनी जिले के न्यायालय से पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ था। जिसे आज क्राइम ब्रांच व लोहता थाना पुलिस ने हरदयालपुर मस्तान मोड़ से गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक तमंचा, दो कारतूस, 15 मोबाइल और एक बाइक बरामद हुई है।

एसएसपी ने बताया आरोपी अमन बनारस से रायपुर रूट के ट्रेनों के यात्रियों को बातों में उलझाकर नशीला पदार्थ खिलाकर लूट कर भाग जाता था। इसका खुद का गैंग था। उसके साथियों के बारे में जानकारी की जा रही है।

एसएसपी ने बताया आरोपी के खिलाफ मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के अलग-अलग थानों में 10 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी ने इलाहाबाद जीआरपीए बनारस जीआरपी और कई ट्रेनों की रूट पर 40 से ज्यादा घटनाएं अंजाम देना स्वीकार किया है। एसएसपी ने बताया कि अमन की तस्वीर जीआरपी थानों को भेज कर उसके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

 

=>
=>
loading...