Top NewsUttar Pradesh

अगर जया प्रदा ‘मीटू’ कह दें तो आजम खान जेल चले जाएंगे: अमर सिंह

फिरोजाबाद। देशभर में ‘मीटू’ अभियान को लेकर हंगामा मचा हुआ है। बॉलीवुड के कई कलाकारों ने खुलकर अपने अनुभव साझा किए हैं। इसको लेकर कई सेलिब्रटीज का पर्दाफाश भी हुआ है। चाहे वो आलोक नाथ हों, कैलाश खेर हों या फिर राजनीति से जुड़े हुए एमजे अकबर हों। अब इस मामले को लेकर राज्यसभा संसद अमर सिंह ने भी अहम बयान दिया है।

अमर सिंह ने कहा कि बॉलीवुड से सियासत में कदम रखने वाली जया प्रदा का भी ऐसे लोगों से सामना हुआ है। अगर वह भी ‘मीटू’ कह दें तो आजम खान जैसे लोग जेल जा सकते हैं। अमर सिंह ने खुद को भी ‘मीटू’से खतरा बताया है।

बता दें कि अमर सिंह सपा नेता आजम खान के खिलाफ एफआईआर यात्रा निकाल रहे हैं। उनका आरोप है कि आजम खान ने एक इंटरव्यू में उन्हें जान से मारने और उनकी बेटियों पर तेजाब डालने की धमकी दी थी। वो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। इस दौरान वो आजम खान पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर जया प्रदा अगर जया प्रदा ने ‘मीटू’ कहा तो आजम खान जेल चले जाएंगे।

अमर सिंह ने कहा कि मीटू का गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। ‘मीटू’ का आरोप लगाने वाले अगर आरोप प्रमाणित कर सकें तो यह बहुत अच्छी बात है लेकिन सिर्फ आरोप लगा दें, यह एक बड़ा सवाल है। नारी सम्मान के लिए कोई भी कैंपेन चलता है, वह ठीक है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH