Entertainment

PHOTOS: 15 साल छोटे लड़के के प्यार में पागल हैं सुष्मिता सेन, खुद किया खुलासा

मुंबई। मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अपने से 15 साल छोटे लड़के को डेट कर रही हैं। दोनों की एक साथ कई तस्वीरें भी वायरल हुईं जिसके बाद से इन दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा। वहीं अब सुष्मिता ने अपने इसी करीबी दोस्त के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसका कैप्शन इन दोनों के रिश्ते की गवाही दे रहा है।

View this post on Instagram

#clickclick #friends #team & the #love of life!!!????????????????#memorable #cherished #tajmahal ❤️ I love you guys!!!!????

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

बता दें कि सुष्मिता हाल ही में ताजमहल घूमने गई थीं। इस दौरान उनके साथ और भी कई लोग थे, जिसमें 27 वर्षीय मॉडल रोहमन शॉल भी थे।। सुष्मिता सेन ने एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है लव ऑफ माई लाइफ जोकि सुष्मिता सेन के प्यार का ऐलान है। हालांकि ये पहली बार नहीं है कि सुष किसी को डेट कर रही हैं। इसके पहले भी वो कई स्टार्स को डेट कर चुकीं है लेकिन इस बार वो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहीं हैं। गौरतलब है कि सुष्मिता सेन की उम्र जहां 42 साल है तो वहीं रोहमन की उम्र करीब 27 साल बताई जा रही है।

सुष्मिता सेन सिंगल मदर है और अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं। वैसे तो सुष्मिता सेन की जिंदगी में कई लोग आए लेकिन शादी न हो सकी। सुष्मिता सेन का नाम ऋतिक भसीन, फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट, सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव, इम्तियाज खत्री, ‘दूल्हा मिल गया’ डायरेक्टर मुदासिर अजीज, हॉटमेल के फाउंडर सबीर भाटिया, संजय नारंग और क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ भी जुड़ चुका है। इनके अलावा सुष्मिता सेन का अफेयर बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी रहा। इन दोनों का रिश्ता महज 3 साल रहा और उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH