Entertainment

अपने से 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ इस हाल में नज़र आए अरबाज़, देखें वीडियो

मुंबई। मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। अरबाज के साथ जॉर्जिया के रिश्ते को लेकर इंटरनेट पर खूब चर्चा होती रहती है। कभी आज अरबाज़ के बेटे के साथ वक्त बिताती दिख जाती हैं तो तो कभी उनकी बहन अर्पिता के घर गणपति सेलिब्रेशन के दौरान भी मौजूद रहती हैं। हालांकि, अरबाज और जॉर्जिया ने अपने रिलेशनशिप पर अब तक खुलकर कुछ नहीं कहा था, लेकिन फाइनली बीते दिनों एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अरबाज ने इस रिश्ते को स्वीकारा कर लिया।

View this post on Instagram

Arbaaz with GF Georgia at aayush Sharma birthday bash @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

अब इन दिनों दोनों एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे जॉर्जिया का ब्लैक हॉट अवतार दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो अर्पिता खान शर्मा के घर का है। पिछले दिनों हाल पूरा खान परिवार अर्पिता के पति आयुष शर्मा के बर्थडे बैश में शामिल हुआ था। जॉर्जिया और अरबाज ये वीडियो भी इसी इवेंट का है।

इस वीडियो में अरबाज और जॉर्जिया एक साथ अर्पिता के घर से निकलते हैं और बाहर आके मीडिया में पोज देते नजर आ रहे है। दोनों एक साथ बेहद खुश नजर आ रहे है। मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद से अरबाज अपनी लाइव में आगे निकल गए है। जॉर्जिया के साथ अरबाज ने अपने नए रिश्ते की शुरुआत की है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH