Entertainment

PHOTOS: 23 साल की ये लड़की अगर बॉलीवुड में आई तो आलिया, जाह्नवी की छुट्टी कर देगी..

मुंबई। भारत में ऐसे कई चेहरे हैं जो बहुत खूबसूरत हैं लेकिन सही एक्सपोजर न मिलने की वजह से वह बॉलीवुड में नाम नहीं बना पाते। हो सकता है कि सारा, आलिया और जाहन्वी जैसी स्टार किड्स टैलेंटेड हों लेकिन अपने माता-पिता के नाम की बदौलत आसानी से बॉलीवुड में एंट्री मिल जाती है।

भारत में ऐसी कई मॉडल्स हैं जो ख़ूबसूरती के मामले में आलिया और सारा जैसी एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं लेकिन कोई गॉडफादर न होने की वजह से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में वो मुकाम नहीं मिल पाता जिसकी वो हकदार हैं। इन्ही में से एक नाम रिया शाइन का है।

रिया शाइन काफी सुंदर हैं। फोटोज़ में किसी परी से कम नजर नहीं आती है, बल्कि परियों की तरह खूबसूरत है। वह सुंदरता के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है।

रिया का जन्म 1995 में भारत में ही हुआ था। ये मात्र 23 साल की है। 23 साल की उम्र में इन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। रिया एक मॉडल है, लेकिन इनकी ख्वाहिश बॉलीवुड में काम करने की है।

रिया शाइन की इंस्टाग्राम पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऐसे में रिया अपने फैन्स के लिए कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रिया की पहचान फिलहाल एक खूबसूरत मॉडल के रूप में है, लेकिन रिया एक बड़ी अभिनेत्री बनना चाहती हैं।

रिया को अभी भी एक फिल्म की तलाश है, जहां से वो बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH