NationalTop News

तेज प्रताप इस वजह से ले रहे ऐश्वर्या से तलाक, सामने आई बड़ी वजह

पटना। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी है। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तारीख तय की है। दोनों की शादी इसी साल मई में हुई थी। तेज प्रताप ने कहा कि यह सच है कि मैनें अर्जी दाखिल की है। घुट-घुट के जीने से तो कोई फायदा नहीं है।

तेजप्रताप के वकील ने तलाक के लिए आपसी सामंजस्य न होने को कारण बताया है। तेजप्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने कहा, “मैं इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता हूं। मुझे मेरे क्लाइंट्स ने सिर्फ इतना ही बताया कि उनके और उनकी पत्नी के बीच आपसी तालमेल नहीं बन पा रहा है इसलिए वे तलाक चाहते हैं।” बताया जाता है कि घटना की जानकारी मिलने पर रांची में लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ गई है। इस कारण बहन मीसा भारती के आग्रह पर तेज प्रताप यादव ने शायद अपने फैसले पर विचार करने का मन बनाया है।

मिली जानकारी के अनुसार तेज प्रताप यादव तलाक ने पटना सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी (वाद संख्‍या 1208/ 2018) दाखिल की है। तेज प्रताप ने पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। तेज प्रताप यादव के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने बताया कि तलाक की अर्जी पर ऐश्‍वर्या का हस्‍ताक्षर नहीं है। बता दें कि दोनों की शादी बीते 12 मई को बड़े धूमधाम से हुई थी। शादी के छह महीने के भीतर ही तलाक की नौबत क्‍यों आ गई, इसे लेकर कयासों का सिलसिला शुरू है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH