RegionalTop News

राजस्थान में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, फिर तलवार से सिर किया धड़ से अलग

जयपुर। राजस्थान के प्रतापगढ़ में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने के बाद बदमाशों ने उनका सिर भी धड़ से अलग कर दिया। मृतक बीजेपी नेता का नाम समरथ कुमावत है। बताया जा रहा है कि वह सड़क पर खड़े हुए थे तभी बाइक से आए तीन बदमाशों ने पहले तो उन्हें गोली मारी, उसके बाद तलवार से उनका सिर धड़ से अलग कर दिया। हमलावर बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला करने के बाद तुरंत वहां से फरार हो गए। समरथ कुमावत बीजेपी ओबीसी प्रकोष्ठ प्रतापगढ़ ग्रामीण मंडल के उपाध्यक्ष थे। घटना के बाद ग्रामीण शव को लेकर मौके पर ही बैठ गए।

तनाव की स्थिति को देखते हुए वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस व प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पहुंचे। हालांकि देर शाम शव को वहां उठवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को वारदात प्रतापगढ़ कोतवाली थाना इलाके में सुबह करीब 11.30 बजे हुई। शुरुआती जांच में आपसी रंजिश इसका कारण बताया जा रहा है। कहा यह भी जा रहा है कि हत्या की इस घटना में तीन लोग शामिल थे। हमलावरों ने पहले समरथ को गोली मारी फिर तलवार से उनका गला रेत दिया। समरथ को आपसी रंजिश के चलते दो दिन पहले ही जान से मारने की धमकी मिली बताई जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH