EntertainmentTop News

‘भारत’ के सेट पर सलमान खान कर रहे है मौत का सामना, सामने आई खतरनाक स्टंट की फोटो

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। इन दिनों में शूटिंग उत्तरप्रदेश में चल रही है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन फिल्माए जाएंगे।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

हाल ही में भारत के सेट से एक और फोटो सामने आई है। इस फोटो को फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने शेयर किया है। ये फोटो फिल्म के एक खतरनाक सीन की है। जहां सलमान खान स्टंट राइडर के साथ मौत के कुएं में बाइक पर चक्कर लगाते दिख रहे हैं।

अली अब्बास जफर ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘अभी ही भारत फिल्म के लिए मेरी जिंदगी का सबसे खतरनाक एक्शन सीक्वेंस ‘मौत का कुंआ’ सलमान खान और उत्तर प्रदेश के बेहद ही सादे, विनम्र और डेयरिंग स्टंट राइडर की मदद से पूरा हुआ।’

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

इस फिल्म में सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिस वजह से ‘भारत’ में आप सलमान और कैटरीना के 18 साल से लेकर 60 साल तक के लुक को देखेंगे।

IMAGE COPYRIGHT : GOOGLE

आपको बता दें, फिल्म ‘भारत’ कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का रीमेक है। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी 1947 भारत-पाकिस्तान बंटवारे से जुड़ी हुई है। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर भी है जो कि सलमान के करीबी दोस्त का किरदार निभाएंगे।

=>
=>
loading...