NationalTop News

तेज प्रताप के मन में आ रहे आत्महत्या के विचार, कह दी इतनी बड़ी बात

पटना। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव इनदिनों मुश्किलों से गुजर रहे हैं। पहले तो उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देने की अर्जी दाखिल की है वहीं दूसरी ओर उन्हें घरवालों का भी साथ नहीं मिल रहा है। मीडिया कर्मियों से बात करते समय उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि मैं मर जाउं या फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूं।

तेजप्रताप के लिए लालू एक सहारा थे, लेकिन रांची पहुंचकर जब वे अपने पिता लालू से मिले तो उन्होंने भी तेज प्रताप से ऐश्वर्या को तलाक नहीं देने की बात कही और इसके लिए कम से कम उनके जेल से बाहर आने तक रूकने को कहा लेकिन तेजप्रताप उनकी बात मानने को तैयार नहीं हैं। यही कारण था कि उन्होंने लालू को दो टूक सुनाते हुए कहा कि जब आप मेरी नहीं सुनते तो मैं आपकी बात क्यों मानूं।

तेजप्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक की वजह बताते हुए कहा कि वह हाई सोसायटी की हैं और उनकी शिक्षा भी मुझसे मेल नहीं खाती है।’ राजनीतिक जीवन को नुकसान के सवाल पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि हम धार्मिक किस्म के आदमी हैं, जहां जाएंगे वहां करियर बन जाएगा। फैमिली कोर्ट में दी गई अर्जी में लालू के बेटे तेज प्रताप यादव ने ऐश्वर्या पर कई आरोप लगाए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि ऐश्वर्या अपने पिता चंद्रिका प्रसाद राय को सारण लोकसभा सीट से टिकट दिलाना चाहती थीं। इसके लिए वह लगातार तेज प्रताप पर दबाव बना रही थीं। तेज प्रताप का आरोप यह भी है कि ऐश्वर्या हनीमून मनाने के लिए इंडोनेशिया के बाली जाना चाहती थीं लेकिन धार्मिक प्रवृत्ति की वजह वह वहां जाने के पक्ष में नहीं थे। इस बात पर उनकी ऐश्वर्या से बहस हुई थी। इतना ही नहीं तेज प्रताप ने तो यहां तक कह दिया कि उनके और ऐश्वर्या के बीच अब तक शारीरिक संबंध नहीं बने हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH