Entertainment

बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, पापा के सामने ले लिया नाम

मुंबई। करण जौहर के चर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का छठवां सीजन चल रहा है। इस शो में कई सारे स्टार अपने रिलेशन पर खुलकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। सबसे पहले इस शो में आलिया- दीपिका नज़र आईं थीं। वहीं अब आने वाले रविवार में सैफ अली खान और सारा अली खान नजर आने वाले है। मेकर्स ने शो का प्रोमो जारी किया है, जिसमें बाप-बेटी की यह जोड़ी जमकर मस्ती करती हुई नज़र आ रही है। यहां सारा अली खान ने कहा कि वह रणबीर कपूर से शादी जबकि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।

इसी वीडियो में सारा के पापा सैफ भी नजर आ रहे हैं और जब करण जौहर सैफ से पूछ रहे हैं कि अपनी बेटी के ब्वॉयफ्रेंड से वो क्या तीन सवाल पूछना चाहेंगे। इसके जवाब में सैफ ने कहा कि वो लड़के से पहले उसके पॉलिटीकल व्यू पूछेंगे उसके बाद दूसरा सवाल ड्रग्स यानी नशे से जुड़ा हुआ होगा। वहीं, तीसरे सवाल को लेकर करन ने कहा अगर मैं होता तो पैसों को लेकर भी एक सवाल पूछता। इसके बाद सैफ ने कहा मेरा अगला सवाल पैसों को लेकर होगा। अगर तुम्हारे पास पैसे हैं तो तुम ले जाओ। सैफ के इस जवाब पर सारा हंस पड़ी और कहा कि ये बहुत बुरा है। ऐसा नहीं कहना चाहिए।

आपको याद दिला दे कि इसस पहले आलिया भी कॉफी विद करण में रणबीर के साथ अपनी शादी की बात कर चुकी हैं। 2014 में जब रणबीर और कैटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसी बीच कॉफी विद करण में आलिया ने कहा था की वह शादी रणबीर कपूर से करना चाहती है। आज आलिया-रणबीर एक-दूसरे को डेट कर रहे है और खबर है कि जल्द शादी करने वाले है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH