EntertainmentTop News

बाप और बेटा दोनों के साथ रोमांस कर चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, आखिरी वाला नाम सुन रह जाएंगे दंग

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बॉलीवुड में कोई भी हेरोइन तभी तक टॉप में रहती है जबतक वो खुद को हर चुनौती के लिए तैयार रखती है। यही नहीं उन्हें खुद को फिट रखना भी एक बड़ी चुनौती होती है इसके लिए वो अपनी डाइट पर भी विशेष ध्यान देती हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को खुद से बड़े उम्र और छोटी उम्र के एक्टर्स के साथ रोमांस और केमिस्ट्री बनाना काफी मुश्किल भरा टास्क होता है। लेकिन अपनी काबिलियत और बेहतरीन एक्टिंग की बदौलत बॉलीवुड अभिनेत्रियां दर्शकों के बीच गहरा छाप छोड़ जाती हैं। आज आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के विषय मे बताने जा रहे हैं जिन्होंने न सिर्फ बाप के साथ एक्टिंग की है बल्कि उनके  बेटों के साथ भी एक्टिंग की है। आइये जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के बारे में –

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

हेमा मालिनी – ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने राज कपूर के साथ फिल्म ‘सपनो के सौदागर’ में जबकि राज कपूर के बेटों ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के साथ फिल्म हाथ की सफाई और एक चादर मैली सी मे काम किया है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

जया प्रदा – बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा ने धर्मेंद्र की फिल्म फरिश्ते, शहजादे, कुंदन, न्यायदाता और गंगा तेरे देश में काम किया है। वहीं जया ने सनी देओल के साथ फिल्म वीरता और जबरदस्त में भी काम किया है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

डिंपल कपाड़िया – लीक से हटकर एक्टिंग करने वाली डिंपल कपाड़िया ने विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना के साथ काम किया हैं। इसके अलावा धर्मेंद्र और सनी देओल के साथ भी काम किया है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

श्रीदेवी – दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने धर्मेंद्र के साथ फिल्म ‘नाकाबंदी’ में वही सनी के साथ फिल्म ‘राम अवतार’ मे काम किया है।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

माधुरी दीक्षित – बॉलीवुड की डांस क्वीन माधुरी ने विनोद खन्ना के साथ फिल्म ‘दयावान’ और अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘मोहब्बत’ में काम किया है।

=>
=>
loading...