Entertainment

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी ये एक्ट्रेस, पति ने बनाए थे 75 लड़कियों से संबंध

नई दिल्ली। हाल में अंगद बेदी अपनी पत्नी नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंचे और अपनी कुछ पर्सनल बातें शेयर कीं जो अभी तक शायद उन्होंने नेहा को भी नहीं बताई होंगी। इस दौरान उन्होंने ये भी माना कि नेहा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं जिस कारण उन्हें जल्दबाज़ी में शादी करनी पड़ी।

जब इस शो पर अंगद की गर्लफ्रेंड्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘मैं बहुत ज्यादा महिलाओं के साथ नहीं रहा हूं लेकिन मुझे लगाता है कि 75 महिलाओं के साथ मेरा संबंध रहा होगा।’ वो अपने से ज्यादा उम्र की लड़कियों को भी डेट कर चुके हैं। अंगद ने बताया कि वह किसी भी लड़की के साथ बहुत लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में नहीं रहे।

इस शो पर अंगद ने यह बात भी स्वीकार की कि शादी से पहले ही नेहा प्रेग्नेंट थीं। उन्होंने बताया कि जब यह बात उन्होंने नेहा के पैरंट्स को बताई थी तो तब तो वे खामोश रहे लेकिन बाद में बेहद नाराज हो गए थे। इसके बाद उन्होंने जल्दबाज़ी में नेहा से शादी कर ली।

मालूम हो कि हिंदी सिनेमा की ग्लैमरस अभिनेत्री नेहा धूपिया और पंजाबी फिल्मों का जाना-माना नाम अंगद बेदी अपनी आने वाली पहली संतान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गर्भावस्था के दौरान नेहा धूपिया काफी एक्टिव हैं और वो जमकर अपने जीवन के इन खास पलों का आनंद उठा रही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH