Entertainment

आराध्या की बर्थडे पार्टी में अबराम खान हुए अमिताभ बच्चन से खफा, बोले- हमारे घर पर क्यों…

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन ने 16 नवंबर को अपना 7वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। आराध्या के जन्मदिन के मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने बच्चों के साथ शामिल हुए। इस पार्टी में शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम ने भी इस पार्टी में नजर आए। इस बार अब्राम अकेले ही पार्टी में आए थे।

दरअसल, अबराम खान बिग बी को अपने दादा मानते हैं, इसका जिक्र शाहरुख खान पहले भी कर चुके हैं। इस पार्टी में अबराम दादा से खफा हो गए, ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन उनके साथ मन्नत (शाहरुख के घर) में नहीं रहते।

अमिताभ बच्चन ने नन्हें अबराम के साथ एक खूबसूरत फोटो जारी की है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “और ये हैं अबराम खान, शाहरुख खान के छोटे बेटे… जो पूर्व रूप से मुझे अपने पिता का पिता मानते हैं और यह सोचते हैं कि शाहरुख के पिता उनके घर पर क्यों नहीं रहते?”

फोटो में अबराम खान अपने दादा अमिताभ बच्चन से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। बता दें, आराध्या के छठे जन्मदिन पर अबराम ने शाहरुख और अमिताभ बच्चन से बुड्ढी के बाल खाने की जिद की थी। इसका जिक्र अमिताभ ने ट्विटर पर किया था।

अमिताभ ने ट्वीट में लिखा था, “इस छोटे बच्चे के लिए जो यह रेशेदार ‘बुड्ढी के बाल’ खाना चाहता था..तो हम इसे लेकर एक स्टॉल पर गए और उसे पाकर इसके चेहरे की खुशी अमूल्य थी। अबराम..छोटा शाहरुख खान..मनोहर।”

इस पर शाहरुख ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था, “धन्यवाद सर. यह वह पल है, जो इसे अच्छा लगता है। वैसे जब भी वह आपको टीवी पर देखता है आपको मेरा ‘पापा’ समझता है।”

=>
=>
loading...