Entertainment

एक्ट्रेस का आरोप, मैं दर्द से तड़पती रहती और पति जबरदस्ती संबंध बनाने को कहता

मुंबई। टीवी सीरियल ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’ की एक्‍ट्रेस चाहत खन्ना ने अपनरे पति फरहान मिर्जा पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। चाहत ने कहा कि फरहान ने उनका न केवल यौनशोषण किया बल्कि आर्थिक और मानसिक तौर पर उनका उत्‍पीड़न किया गया। चाहत ने कहा कि फरहान ने उनके साथ बेहद अमानवीय सलूक किया। चाहत खन्‍ना का दावा है कि जब वह बीमार होती थीं, तब भी उनका पति सेक्‍स करने की जिद करता था और सिर्फ जिद ही नहीं बल्कि वह ऐसा करता ही था।

चाहत ने कहा, यह सिर्फ शारीरिक शोषण नहीं था, बल्क‍ि फाइनेंशियल और मेंटल भी था। घर के ऐसे माहौल में मैं पागल हो रही थी। उन्होंने मुझ पर वैश्यावृत्त‍ि और को-एक्टर से अफेयर का आरोप लगाया। वे मेरे शो के सेट पर अचानक पहुंच जाते थे और जब मैं अपने को-एक्टर को हग करती या हाथ पकड़ती तो हंगामा खड़ा कर देते थे।

चाहत ने फरहान पर यह भी आरोप लगाए कि उनकी तबीयत ठीक न होने की स्थ‍िति में वे उनसे संबंध बनाने को कहते थे। चाहत ने कहा, ‘मैं यद‍ि मर भी रही हूं तो फरहान को कोई फर्क नहीं पड़ता था। बता दें कि हाल ही में उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है। अगस्त में दोनों ही अलग हो चुके हैं। दोनों की शादी 2013 में हुई थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH