City NewsRegional

पति ने पॉर्न साइट पर डाले पत्नी के फोटो, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

नई दिल्ली। झगडे के बाद अलग रही पत्नी की ख़ुशी पति से देखी न गई और उसने ऐसा काम कर दिया जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। पति ने पत्नी को दुखी करने के लिए उसका फोटो और मोबाइल नंबर कॉलगर्ल बुकिंग साइट पर डाल दिया। इसके बाद पत्नी के पास डिमांड के कॉल्स आने लगे। फोन पर लोग अश्लील बातें करने लगे। उसने पुलिस से शिकायत की तो पता चला कि पति ने ही ये हरकत की थी। पत्नी ये जान हैरान रह गई। पति को अरेस्ट कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, ओडिशा निवासी पति एमबीए पास है और वह सेक्टर-3 की एक मल्टीनेशनल कंपनी में रिक्रूटमेंट कंसलटेंट है। पत्नी भी नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर है। दोनों ने 2011 में लव मैरिज की थी। पारिवारिक विवाद की वजह से करीब 10 माह से दोनों अलग रह रहे थे। इनका एक बेटा है जो मां के पास रहता है। पुलिस के अनुसार आरोप है कि पति पिछले कुछ माह से लगातार उसकी फेसबुक प्रोफ़ाइल पर नज़र बनाये हुआ था। पत्नी अपने दोस्तों के साथ खुश थी। वह लगातार अपनी फोटोज भी फेसबुक पर अपलोड कर रही थी। ये देखकर उसे जलन हो रही थी। इसी बता से गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी का मोबाइल नंबर एक अश्लील साइट पर भी डाल दिया था।

इसके बाद लगातार अश्लील फोन कॉल उसके पास आने शुरू हो गए। इस हरकत की जानकारी होने पर युवती ने पुलिस से शिकायत की। जांच से जुड़े इंस्पेक्टर ने कहा कि गिरफ्तार आरोपित ने बताया है कि पत्नी दोस्तों संग सोशल साइट पर फोटो अपडेट करती है। जिसकी वजह से वह गुस्से में था। पिछले करीब तीन माह से उसने यह हरकत शुरू की थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH