NationalTop NewsUttar Pradesh

अभी-अभी: शिवसैनिकों से भरी 2 ट्रेनें अयोध्‍या पहुंचीं, उद्धव ठाकरे जल्द ही…

अयोध्या। अयोध्‍या में शनिवार को शिवसेना और रविवार को होने जा रहे विश्‍व हिंदू परिषद के कार्यक्रम को लेकर माहौल गरम है। इसी बीच लखनऊ में सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने अयोध्‍या की स्थिति पर चर्चा के लिए शाम को 8 बजे एक अहम बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि इस बैठक में अयोध्‍या की मौजूदा स्थिति पर चर्चा हो सकती है।

इस बीच उद्धव ठाकरे के अयोध्या पहुंचने से पहले सैकड़ों शिवसैनिक वहां पहुंच चुके हैं। शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे आज अयोध्या पहुंच रहे हैं। इस यात्रा के दौरान वे लगभग तीन बजे साधु संतों से मुलाकात करेंगे, और उनके साथ सरयू घाट पर आरती में शामिल होगें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबाकि, 25 नवंबर यानी रविवार को शिवसेना चीफ सुबह करीब नौ बजे राम जन्मभूमि में रामलला के दर्शन करेंगे। ऐसी आशंका जाताई जा रही है कि शिव सेना के इस कार्यक्रम में करीब दो लाख से अधिक लोग जुटेंगे।

कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शिवसैनिकों की दो ट्रेनें अयोध्या पहुंच चुकी हैं। वही विश्व हिंदू परिषद की ओर से आयोजित धर्मसभा से पहले यहां स्थिति काफी तनावपूर्ण है। तनावपूर्ण को देखते हुए आज अयोध्‍या में सभी स्‍कूल-कॉलेज भी बंद रखा गया है। शिवसेना प्रमुख के कार्यक्रम को देखते हुए अयोध्‍या की चाकचौबंद कर दी गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH