Entertainment

photos: 43 के राहुल महाजन ने 25 की गर्लफ्रेंड से की शादी, बोले- तन्हाई सही नहीं जा रही थी

मुंबई। अपनी दो असफल शादियों के बाद राहुल महाजन ने तीसरी शादी कर ली है। राहुल महाजन दिवंगत जाजपा नेता प्रमोद महाजन के बेटे हैं। राहुल ने कजाकिस्तान की मॉडल नताल्या इलिना को अपना जीवनसाथी चुना है। दोनों एक-दूसरे को डेढ़ साल से डेट कर रहे थे। दोनों की शादी मंगलवार को मालाबार हिल के एक मंदिर में हुई, जिसमें केवल परिवार के लोग ही शामिल हुए। राहुल जहां 43 साल के हैं वहीँ नताल्या अभी केवल 25 साल की हैं। यानी कि वह राहुल महाजन से 18 साल छोटी हैं।

सालों पहले अपनी दूसरी पत्नी डिंपी गांगुली से तलाक लेने के बाद राहुल नए जीवनसाथी की तलाश में थे। फाइनली उनकी तलाश नताल्या पर आकर खत्म हुई। मालूम हो कि राहुल और नताल्या की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। पिछले महीने ही राहुल ने नटाल्या को प्रपोज किया था। गौरतलब है कि इससे पहले राहुल की पहली शादी पायलट श्वेता सिंह से हुई थी। इसके बाद उन्होंने रिऐलिटी शो के जरिए डिंपी गांगुली से शादी की थी।

शादी के बारे में राहुल ने कहा कि पिछले काफी दिनों से मैं अकेला फील कर रहा था। तन्हाई सही नहीं जा रही थी और नताल्या में मुझे अपना साथी दिखाई दिया इसलिए मैंने उससे शादी करने का फैसला किया।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH