IANS News

अयोध्या : शिवसेना प्रमुख ने किए रामलला के दर्शन, चांदी की ईंट भेंट की

अयोध्या, 25 नवंबर (आईएएनएस)| शनिवार को भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या पहुंचे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे रविवार सुबह करीब नौ बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अपनी पत्नी रश्मि और बेटे आदित्य ठाकरे के साथ पीछे के द्वार से पहुंच कर रामलला के दर्शन किए और राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास को मंदिर निर्माण के लिए चांदी की ईंट भेंट की।

राम मंदिर मुद्दे पर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कुंभकर्ण बता चुके शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सुबह करीब नौ बजे अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे व बेटे आदित्य ठाकरे के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्थ के बीच पीछे के द्वार से प्रवेश कर रामलला के दर्शन किए और राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास को मंदिर निर्माण के लिए चांदी की ईंट भेंट की।

इधर, खुफिया ब्यूरो (आईबी) से मिली जानकारी के बाद अयोध्या शहर की सुरक्षा अचानक और बढ़ा दी गई है। पुलिस महानिदेशक कार्यालय से एक एडीजी, एक डीआईजी, तीन एसएसपी, 10 एएसपी, 21 डीएसपी, 160 इंस्पेक्टर, 700 कांस्टेबल, 22 कंपनी पीएसी, 5 कंपनी आरएएफ और एटीएस कमांडो की तैनाती अयोध्या में की गई है, साथ ही ड्रोन कैमरे से भी शहर कर निगरानी की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि रविवार को भक्तमल बगिया में विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी), राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और बजरंग दल धर्मसभा का आयोजन कर रहे हैं। इसमें हजारों की तादाद में रामभक्तों के पहुंचने का सिलसिला जारी है।

 

=>
=>
loading...