NationalTop News

क्या दलित थे हनुमान, योगी का बयान तो यही कहता है

नई दिल्ली। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवान हनुमान को दलित बता दिया है। योगी राजस्थान के मलपुरा में बीजेपी उम्मीदवार के लिए रैली करने पहुंचे थे जहां उन्होंने ये बयान दिया।

योगी ने कहा कि बजरंग बली हमारी भारतीय परंपरा में ऐसे लोक देवता हैं। जो स्वयं वनवासी हैं। निर्वासी हैं। दलित हैं। वंचित हैं। सबको लेकर के। सभी भारतीय समुदाय को उत्तर से लेकर दक्षिण तक। पूरब से पश्चिम तक। सबको जोड़ने का कार्य बजरंग बली करते हैं। इसलिए बजरंग बली का संकल्प होना चाहिए। उन्होंने कहा, “जब तक राम का काज नहीं होगा। हमारा संकल्प होना चाहिए जब तक राष्ट्र का कार्य नहीं होना चाहिए। तब तक विश्राम नहीं लेंगे।”

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजस्थान में बीजेपी के लिए विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मकराना में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने मुंबई 2008 में हुए आतंकी हमले को लेकर कहा था कि कांग्रेस ने देश में विभाजनकारी राजनीति की है। इसके परिणामस्वरूप, देश में आतंकवाद पीक पर था। आज आप उस आतंकवादियों को देख सकते हैं जिन्हें कांग्रेस ने बिरयानी खिलाई थी और अब हम उन आतंकवादियों को बुलेट खिला रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH