Entertainment

राखी सावंत करने जा रहीं शादी, दूल्हे का नाम जान आप माथा पीट लेंगे

मुंबई। अपनी अजीब हरकतों के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत यूट्यूबर दीपक कलाल शादी करने जा रही हैं। राखी ने अपनी शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बताया जा रहा है कि ये शादी अमेरिका के लॉस एंजेलिस में होगी। दीपक इन‍ दिनों टीवी शो ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ में आ रहे हैं।

दीपक सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चित हैं। वो इंटरनेट सेंसेशन हैं। खास बात ये है कि राखी की तरह अक्सर वो अपनी हरकतों के चलते चर्चा में रहते हैं, इस मामले में वो भी राखी की टक्कर के हैं। यूट्यूब पर उनके अटपटे वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं।

दीपक ने भी अपने इंस्टा पोस्ट पर ये कार्ड शेयर किया है और लिखा है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि ये सब इतनी जल्दी हो रहा है। जहां अनुष्का शर्मा ने इटली में और दीपिका पादुकोण ने लेक कोमो में शादी की थी। वहीं राखी भी अपनी शादी देश के बाहर करेंगी। वो लॉस एंजलिस में शादी करने जा रही हैं। शादी की डेट 31 दिसंबर रखी गई है। दोनों की शादी की खबर से फैंस हैरान है। तो कुछ लोग इसे राखी का पब्लिसिटी स्टंट भी मान रहे हैं क्योंकि सालों पहले वो ऐसा ही एक स्वंयवर भी कर चुकी हैं। लेकिन शादी नहीं की थी।

जब राखी से जुड़े सूत्रों से इस खबर के बारे में जानने की कोशिश की गई तो उन्‍होंने हंस के टालते हुए कहा, ‘इस बारे में राखी ही आपको कुछ बताएंगी, मैं कुछ नहीं बता सकता।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH