Top NewsUttar Pradesh

यूपी: बुलंदशहर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प, इंस्पेक्टर समेत दो की मौत

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प हुई है। इस झड़प में स्याना थाने के इंस्पेक्टर समेत दो लोगों की मौत हो गई। गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पथराव करते हुए पुलिस के कई वाहन फूंक दिए और चिंगरावठी पुलिस चौकी में आग लगा दी। एडीजी ला एंड आर्डर आनंद कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की मौत पत्थर लगने से हुई है।

बताया जा रहा है कि लंदशहर के स्याना गांव में कुछ लोग अवैध स्लॉटर हाउस का विरोध कर रहे थे। गुस्साए लोगों को समझाने के लिए पुलिस पहुंची, लेकिन लोग और भड़क गए। इस दौरान लोग हिंसा पर उतारू हो गए। बचाव में पुलिस ने हवाई फायरिंग की, जिससे लोग बेकाबू हो गए।

भीड़ में से ही किसी ने पुलिस पर गोली चला दी। गोली सीधे इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को लगी। अस्पताल में उनकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह एटा जिले के रहने वाले थे। भीड़ ने कई वाहनों में आग लगा दी। बताया जा रहा कि गांव में एक हजार से ज्यादा लोक इकट्ठे हो गए थे।

गौरतलब है कि पास में ही दूसरे समुदाय का एक धार्मिक कार्यक्रम चल रहा है, जिसमें भारी तादाद में लोग मौजूद हैं। जिले में स्थिति तनावपूर्ण है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स भेजी जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH