IANS News

छत्तीसगढ़ में बनेगी कांग्रेस की सरकार : शैलेश त्रिवेदी

रायपुर, 8 दिसंबर (आईएएनएस/वीएनएस)। देश के मीडिया संस्थानों की ओर से जारी एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने शनिवार को कहा कि छत्तीसगढ़ में सचमुच कांग्रेस की स्पष्ट बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। त्रिवेदी ने कहा कि प्रथम चरण, द्वितीय चरण का मतदान पूरा होने के बाद छत्तीसगढ़ में किसानों ने धान बेचने में रुचि दिखाई। धान खरीदी की नीति को लेकर कांग्रेस की स्पष्ट घोषणा के बाद ही किसानों ने धान बेचना शुरू किया। किसानों ने तो पहले ही छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन का स्पष्ट संकेत दे दिया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के संकल्प कर्जमाफी और धान का मूल्य 2500 रुपये पर जनता ने विश्वास किया है। 15 साल के कुशासन के खिलाफ मतदान किया है।

सभी एग्जिट पोल के निचोड़ को अपनी जीत बताने के डॉ. रमन सिंह के बयान पर त्रिवेदी ने कहा, “मुख्यमंत्री एग्जिट पोल को भी निचोड़ रहे हैं। छत्तीसगढ़ में 2018 के विधानसभा चुनाव का निचोड़ भाजपा की हार और 30 सीटों से कम पर सिमट जाना है। 11 तारीख ज्यादा दूर नहीं है। कांग्रेस की दो तिहाई बहुमत से छत्तीसगढ़ में सरकार बनने जा रही है।”

 

=>
=>
loading...