EntertainmentTop News

OMG : 20 साल बाद इस मशहूर खानदान के दामाद बनेंगे तैमूर, नाम सुन दंग रह जाएंगे आप

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के लाडले तैमूर अली खान अपना दूसरा बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। तैमूर ने इन दो सालों में खूब पॉपुलैरिटी बटोरी। आप हर दिन तैमूर की फोटोज़ सोशल मीडिया पर देखते ही होगें।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

तैमूर के बर्थडे खास बनाने के लिए सैफ-करीना बेटे को लेकर विदेश की सैर पर निकले हैं। पहले ये तीनों स्टार्स मालदीव गए और अब साउथ अफ्रीका के केपटाउन से इनकी फोटोज़ सामने आई हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

तैमूर के बर्थडे पर एक खबर सामने आ रही हैं कि वो एक बड़े खानदान के दामाद बन सकते हैं। जी हां, बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर अपनी बेटी रूही के साथ तैमूर का रिश्ता जोड़ना चाहते हैं। तैमूर अक्सर करण के बच्चों रूही और यश के साथ खेलने के लिए उनके घर जाते हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

खेल के दौरान करण रूही से कहते हैं कि वो तैमूर को भाई कहकर ना पुकारें। करण कहते हैं, ‘यही परेशानी है हमारे देश में। जब लड़का-लड़की एक साथ होते हैं तो तुरंत लोग कहते हैं ‘भइया बोलो’, ‘दीदी बोलो’ ऐसा कभी नहीं होना चाहिए।’

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

करण ने कहा था, ‘जब भी तैमूर खेलने के लिए घर आते हैं,तो उनकी नैनी रूही से कहती है कि तैमूर भइया बोलो। लेकिन मैं इसके खिलाफ हूं। मुझे लगता है ऐसा क्यों? कौन जानता है क्या पता 20 साल बाद तैमूर और रूही साथ रहना चाहते हैं। कुछ भी हो सकता है उनका अपना। हम अभी से ही क्यों दरार डाल रहे हैं उस रास्ते में?’

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE
=>
=>
loading...