IANS News

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में अपनी लय बरकरार रखना चाहेंगे : हेड

 मेलबर्न, 21 दिसम्बर (आईएएनएस)| पर्थ टेस्ट मैच को जीत भारत के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में 1-1 से बराबरी करने के बाद आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ट्रेविस हेड चाहते हैं कि मेजबान टीम बॉक्सिंग डे से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में अपनी लय बरकरार रखे।

  समाचार पत्र ‘द एज’ ने हेड के हवाले से लिखा है, “हमें इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि हम अपनी लय को कायम रख सकें।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जिस तरह से हमने अहम पलों में बल्लेबाजी की, जिस तरह से बल्लेबाजी से दबाव बनाया, जिस तरह से हमने मैदान पर दबाव बनाया, उस लिहाज से वह हमारे लिए शानदार सप्ताह रहा। हमें इसे बॉक्सिंग डे से शुरू हो रहे टेस्ट मैच में भी कायम रखना होगा।”

हेड ने एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में अर्धशतक जमाया था। इस मैच में हालांकि आस्ट्रेलिया को 32 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

इसके बाद दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में हेड ने 58 रन बनाए थे और आस्ट्रेलिया को 326 रनों तक पहुंचाने में मदद की थी। हेड हालांकि अपने प्रदर्शन से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं। वह तीसरे टेस्ट मैच से पहले अपने नजरिए में बदलाव लाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, “सकारात्मक होना अच्छा है, हमें ड्रेसिंग रूम से भी यह कहा गया है कि हम सकारात्मक रहें और अच्छा खेल जारी रखें। यह एडिलेड से काफी अलग होगा।”

हेड ने कहा, “पर्थ में विकेट काफी अलग थी। जाहिर सी बात है कि विकेट का पेस अच्छा था, मुझे लगता है कि मैं मैच को और आगे ले जा सकता था। मैं इससे सीखूंगा। हम मेलबर्न जा रहे हैं, जाहिर सी बात है, यह एक अच्छी बल्लेबाजी विकेट है। कोशिश करूंगा कि जिस तरह से मैंने एडिलेड में बल्लेबाजी की वैसी ही बल्लेबाजी कर सकूं।”

=>
=>
loading...