Entertainment

जागरण और शादियों में गाने वाले सलमान अली बने ‘इंडियन आइडल 10’ के विजेता

मुंबई। सिंगर सलमान अली ने‘’इंडियन आइडल 10’ का खिताब अपने नाम कर लिया है। सलमान को ईनाम में 25 लाख रुपए मिले। वहीं हिमाचल प्रदेश के अंकुश भारद्वाज को इस सीजन का रनर अप घोषित किया गया। इस फिनाले में पांच टॉप कंटेस्टेंटे्स सलमान अली, नीलांजना राय, नितिन कुमार, अंकुश भारद्वाज और विभोर कुमार के नाम चुने गए थे।

शो के फिनाले में चार चांद लगाने के लिए फिल्म ‘जीरो’ की स्टार कास्ट-शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी पहुंचे और इन तीनों ने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की। आपको बता दें कि फिनाले में सभी पांचों कंटेस्टेंटे्स ने शानदार परफॉरमेंस दी लेकिन अंत में फैसला लाइव वोटिंग के जरिये हुआ जिसमें सलमान अली बाज़ी मार ले गए।

सलमान अली हर‍ियाणा के मेवात के रहने वाले हैं। इंडियन आइडल में आने से पहले वह जागरण और शादियों में गाना गाकर अपन घर का खर्च चलाते थे। गरीबी में पले-बढ़े सलमान को जब से ट्रॉफी सौंपी गई तो उनके मां-बाप रो पड़े। हालांकि जिस तरह से सलमान की सुरों पर पकड़ थी देखकर पहले से ही लग रहा था कि वे ही इस शो में जीत का खिताब अपने नाम करेंगे। सलमान के माता पिता ने कभी नहीं सोचा था कि उनके बेटे की वजह से आज सारी दुनिया उन्हें जानेगी

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH