Sports

कभी गलत नहीं हुई इस ज्योतिष की भविष्यवाणी, बोला- ये खिलाड़ी जिताएगा टीम इंडिया को वर्ल्ड कप

नई दिल्ली। अगर आप क्रिकेट के फैन हैं तो आपको साल अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप का इंतजार जरूर होगा। टीम इंडिया के हालिया फॉर्म को देखें तो फैंस को विश्वास है कि भारतीय टीम साल 2011 की ही तरह ये वर्ल्ड कप भी अपने नाम करेगी। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि वर्ल्ड कप किसकी झोली में आता है लेकिन इसके पहले अयोध्या के जाने माने संत और ज्योतिष पंडित हरिदयाल मिश्र ने टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने की भविष्यवाणी कर दी है। उनका कहना है कि टीम इंडिया विराट कोहली की बल्लेबाजी के दम पर ये वर्ल्ड कप अपने नाम करेगी।

इससे पहले इन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के मृत्यु की भविष्यवाणी भी की थी जो पूरी तरह से सटीक साबित हुई। अब इन्हीं ज्योतिष ने साल 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप विजेता टीम की घोषणा कर दी है। उन्होंने टीम इंडिया को ही खिताब का विजेता करार दिया है।

उन्होंने यह भी कहा है कि भारत के वर्तमान कप्तान विराट कोहली के दम पर टीम इंडिया का वर्ल्ड कप 2019 का खिताब पर कब्जा करेगी। अगर इन ज्योतिष की भाविष्यवाणी सच साबित होती है तो विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया एक बार फिर विश्व विजेता बन जाएगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH