Entertainment

इस एक्टर की वजह से अब तक कुंवारे हैं सलमान, नाम जानकर रह जाएंगे SHOCKED

मुंबई। दबंग खान अपनी शादी को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं। नए साल के आगाज के साथ ही सलमान खान की शादी के चर्चे एक बार फिर से तेज हो गए हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की शादी, एक ऐसा सवाल है जिसे जानने के लिए सलमान के फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं कि आखिर सलमान की शादी कब होगी। वहीं बॉलीवुड के भाईजान अक्सर शादी के सवाल पर अजब-गजब जवाब देकर इसे टालते आए हैं लेकिन हाल ही में सलमान ने अपने शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने शादी न करने का कारण भी बताया है। सलमान के इस खुलासे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, हाल ही में सलमान कपिल शर्मा के नए सीज़न ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल हुए। जिसका एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में सलमान खान ने बताया कि शादी न करने की वजह संजय दत्त हैं। वीडियो में सलमान ने कपिल से बातचीत के दौरान बताया कि संजू बाबा यानी संजय दत्त की हालत देखने के बाद उन्होंने दोबारा कभी शादी करने के बारे में नहीं सोचा।

दरअसल, सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो पर बताया कि एक बार संजय दत्त उन्हें शादी करने की सलाह दे रहे थे, लेकिन उसी दौरान उनकी वाइफ का फोन आ गया और उन्हें रोक कर वहां से निकल गए। सलमान के इतना कहते ही कपिल शर्मा और शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू समेत वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लग गए। आपको बता दें कि सलमान खान इस दौरान संजय दत्त की खिल्ली उड़ा रहे थे, क्योंकि उन्होंने उन्हें शादी करने की सलाह दी थी।

सलमान का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा के शो का नया सीज़न शुरू सोनी टीवी पर शुरू हो चुका है, जिसे आप शनिवार-रविवार को रात 9:30 बजे देख सकते हैं। सलमान इस वीकएंड कपिल शर्मा के शो पर नजर आने वाले हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH